ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    बंदर ने आंगन में बैठी बुजुर्ग को किया घायल

    11-08-2019 19:22:56

    नंदप्रयाग (चमोली)। चमोली जिले के नंदप्रयाग क्षेत्र में बंदरों के आतंक से लोग परेशान है। रविवार को बंदर ने अपने आंगन में बैठी एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया। जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नंदप्रयाग में भर्ती कराया गया है।
    रविवार को सुशीला देवी पत्नी दामोदर अपने घर के आंगन में बैठी हुई थी। अचानक बंदर ने उस पर हमला कर दिया। जिससे वे घायल हो गई है। महिला को घायल अवस्था में परिजन स्वास्थ्य केंद्र तक लाये जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं बंदर राहगीरों पर भी झपट्टा मारकार उनके हाथों में रखी सामग्री को नष्ट कर रहे हैं। स्कूली बच्चों का स्कूल जाना भी दूभर हो गया है। नरेंद्र कठैत, शक्तिपाल सिंह चौहान, तेजवीर कंडेरी, संजय रौतेला ने वन विभाग से बंदरों को जंगल की ओर खदेडऩे की मांग उठाई है।