*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

जनता की समस्याओं को गंभीरता से ले अधिकारी - भूपेंद्र सिंह रावत

14-01-2020 20:53:08 By: एडमिन

पौड़ी : जनपद पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में आज राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को तहसील सभागार में लोगों की शिकायतें सुनी। आयोजित शिविर में कुल 16 शिकायतें दर्ज की गई। उपस्थित लोगों ने राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह रावत को राशन कार्ड से संबंधी समस्याओं अवगत कराया। साथ ही पूर्ति विभाग से राशन कार्ड सम्बधी सही जानकारी व सुविधा देने की मांग की। जिस पर जिला पूर्ति अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। वहीं, कुछ लोगों ने बीपीएल योजना के अंतर्गत अपात्रों के कार्ड बने होने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच कराए जाने की मांग की तथा राशनकार्ड को ऑनलाईन करने में समस्या आने की शिकायत की।

 

 

राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। कहा कि मिड-डे-मिल योजना में विशेष ध्यान देना सुनिश्चित करें। इस योजना में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शिविर में जिला पूर्ति अधिकारी खुशहाल सिंह कोहली ने शिकायत कर्ता के सवालों के जवाब हुए उनकी शंकाओं को निस्तारित किया। इस मौके पर डीपीओ जितेन्द्र कुमार, तहसीलदार डब्बल सिंह रावत, उप शिक्षाधिकारी अभिषेक शुक्ला व पूर्ति निरीक्षक करन क्षेत्री आदि मौजूद रहे।