*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

चमोली के पोखरी तहसील में स्थायी उपजिलाधिकारी की ग्रामीणों ने की मांग

13-01-2020 18:48:37 By: एडमिन

पोखरी / चमोली । चमोली जिले के पोखरी ब्लॉक के ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से तहसील कार्यालय में स्थाई उपजिलाधिकारी, तहसीलदार के साथ ही रिक्त पदों पर शिक्षकों की नियुक्ति की मांग उठाई है। सोमवार को ग्रामीणों ने मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन भेजा है। कहा गया कि तहसील में स्थाई अधिकारियों के न होने से ग्रामीणों को विभिन्न प्रमाण पत्रों व अन्य विभागीय कार्यों को पूर्ण करने में दिक्कतें आ रही हैं।

 

स्थानीय निवासी बीरबल सिंह नेगी, कुंदन सिंह और तेजपाल सिंह का कहना है कि पोखरी ब्लॉक में अधिकारियों और शिक्षकों का भारी टोटा बना हुआ है। जिससे जहां विभागों में जहां ग्रामीणों को विभिन्न कार्यों के संपादन में दिक्कतें हो रही हैं। वहीं शिक्षकों की कमी के चलते छात्र-छात्राएं स्वाध्याय के लिये मजबूर हैं। ग्रामीणों ने कहा कि कई बार मामले में जिला प्रशासन और जन प्रतिनिधियों से मांग के बाद भी स्थिति जस की तस बनी हुई है।