*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

गोदीगिंवाला में जूनियर हाईस्कूल खुलवाने की उठाई मांग

13-01-2020 19:02:37 By: एडमिन

गोपेश्वर (चमोली)। चमोली जिले के पोखरी विकास खंड के गोदीगिवाला गांव के ग्रामीणों ने सोमवार को जिलाधिकारी चमोली को ज्ञापन सौप कर गोदीगिंवाला में जूनियर हाईस्कूल पुनः खोले जाने की मांग की है।

 

 

ग्रामीण प्रवीन सिंह, दीपक सिंह व पंकज सिंह का कहना है कि गोदीगिवाला का जूनियर हाईस्कूल लगभग तीन सालों से बंद पडा हुआ है। जो कि शासन-प्रशासन के स्वीकृत होकर खोला गया था। स्कूल के बंद होने के बाद अब गांव के बच्चों को आठ किमी पैदल चलकर पोखटा राजकीय इंटर कॉलेज जाते है। पैदल आने जाने से बच्चों को भारी परेशानियों का सामना करने के साथ ही उनके पढ़न पाठन पर भी इसका विपरीत प्रभाव पड़ रहा है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से गोदीगिवाला में बच्चों के लिए जूनियर हाईस्कूल खोलने की मांग की है।