*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

उत्तरकाशी : पहली बारिश व बर्फबारी में ही बिजली के पोल उखड़े

14-01-2020 13:04:30 By: kirtinidhi sajwan

उत्तरकाशी / यूके : विगत कई दिनों से हो रही है बारिश व बर्फबारी से जहां पूरा उत्तरी भारत तथा उत्तराखंड का जनजीवन अस्त व्यस्त है वही बर्फबारी ने कई सरकारी विभागों की पोल भी खोल दी है जहां कई दिनों से यातायात अवरुद्ध है। वही ऊर्जा प्रदेश का काम तमगा लिए प्रदेश के कई क्षेत्र में हफ्तों से अंधेरा पसरा है। आश्चर्यजनक यह है कि उत्तरकाशी मुख्यालय से लगे डुंडा विकासखंड के गाजण क्षेत्र के सभी सभी गांव पानी व विद्युत व्यवस्था के सुचारू न होने से लोग परेशान हैं ।

 

विगत मंगलवार को हुई बारिश व बर्फबारी से गाजण क्षेत्र के कई विद्युत पोल उखड़ गए हैं । इससे विभागीय कार्यप्रणाली पर भी प्रश्नचिन्ह लग गया है आखिरी कार विद्युत लाइन बिछाते समय विभागीय ठेकेदार ने किस गुणवत्ता का काम किया है कि जिससे यह हल्की बर्फबारी से ही धड़ाम हो गए । क्षेत्रीय जनता व जनप्रतिनिधि ने शीघ्र ही विद्युत लाइन ठीक कर व्यवस्थाएं सुचारू करने की मांग प्रशासन से की है।इस बीच जिला पंचायत सदस्य ने भी क्षेत्र की समस्या को लेकर अधिकारियों से अपनी नाराजगी व्यक्त की तथा शीघ्र से व्यवस्थाएं सुचारू करने के लिए कहा।