*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

सांड ने हमला कर बाजार चौकी में तैनात एचसीपी अरविंद कुमार को किया घायल

17-01-2020 19:53:06 By: एडमिन

कोटद्वार । नगरनिगम क्षेत्र के झंडाचौक में एक आवारा सांड ने वहाँ पर ड्यूटी पर तैनात एचसीपी पर हमला करके उन्हे बुरी तरह घायल कर दिया। अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा घायल एचसीपी को उपचार हेतु राजकीय बेस चिकित्सालय ले जाया गया । सांड के हमले से घायल एचसीपी के सर में चार टांके लगाए गए हैं व हाथ भी फैक्चर हो गया है ।

 

जानकारी के अनुसार बाजार चौकी में तैनात एचसीपी अरविन्द कुमार शुक्रवार को झंडा चौक में यातायात ड्यूटी कर रहे थे तभी पीछे से आए एक आवारा सांड़ ने उन पर अचानक हमला कर दिया जिससे वह सड़क पर गिर गए एवं लहूलुहान हो गए । ड्यूटी पर तैनात अन्य साथियों द्वारा एचसीपी अरविंद कुमार को तुरंत चिकित्सालय पहुंचाया गया । उनके सर पर जख्म गहरे होने के कारण चार टांके लगाए गए हैं व हाथ भी फैक्चर हो गया है । उधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि नगर में घूम रहे आवारा सांडों के बारे में नगर निगम व पशु चिकित्सा अधिकारियों को कई बार बताया गया है। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की है ।