संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर एक युवक की मौत

Publish 04-04-2019 20:39:49


संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर एक युवक की मौत


आगरा(परविंदर)| आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के ग्राम पंचायत विप्रावली के उप ग्राम कप्तान पुरा में एक मगरमच्छ की मौत हो गयी जिससे वनकर्मियों में हड़कंप मच गया। इस मामले में वन विभाग ने जांच शुरू कर दी है।
बताया जाता है कि विप्रावली के उप ग्राम कप्तान पुरा के तालाब में कुछ मगरमच्छ होने से ग्रामीणों में पिछले कई दिनों से हड़कंप मचा हुआ था। मगरमच्छ तालाब से निकलकर पशुओं और अन्य पक्षियों पर हमला कर अपना शिकार बना लेता था। इस घटना को देख चुके ग्रामीण भयभीत थे। मगरमच्छ के कारण ग्रामीण रात के समय भी अपने पशुओं की रखवाली करने लगे थे। बीती रात किसी ग्रामीण ने वन कर्मियों को सूचना दी की गांव कप्तानपुरा के तालाब से एक मगरमच्छ बाहर निकल रहा था । जिसकी सूचना पर तत्काल देर न करते हुए वन विभाग की टीम मौके पर गांव पहुंची और  मगरमच्छ का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।
आगरा और क्षेत्रीय वन विभाग की टीम ने गांव में जाकर जानकारी ली और 5 फीट लंबे  मगरमच्छ के शव को पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेज दिया। इसमें एक पैनल में  मगरमच्छ का पोस्टमार्टम किया जाएगा। वन कर्मियों का कहना है कि हमने कुछ लोगों को चिन्हित किया है जांच करने के बाद उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

To Top