ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    तालाब में डूबने से बच्चे की मौत

    06-04-2019 21:13:40

    गुप्तारगंज/ सुलतानपुर(रविन्द्र): शनिवार की दोपहर थाना क्षेत्र के जोगीवीर निवासी लाल बहादुर वर्मा का पुत्र सैदखानपुर( पटना) गाँव मे नहाने गया था । जहाँ उसकी तालाब में डूब गया । सूचना पर पहुँची पुलिस ग्रामीणों की मदद से नाबालिक बच्चे को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया । जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा गया।
             घटना थाना क्षेत्र कूरेभार के जोगीवीर गाँव की है । शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे लाल बहादुर वर्मा का पुत्र सचिन  गाँव के कुछ बच्चों के साथ सैदखानपुर गाँव के तालाब में नहाने गया था । इस दौरान सचिन तालाब में डूबने लगा । साथ मे नहा रहे अन्य बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया तो आस पास के लोग मौके पर पहुँचकर सचिन को बाहर निकाल कर घटना की सूचना 100 डायल पर दिया । सूचना पर पहुँची पुलिस ने सचिन को लेकर कूरेभार अस्पताल पहुँचे । जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।