*** सभी ग्रामवासियों को गाँधी जयंती और विजय दशमी दशहरा की हार्दिक शुभकामनायें - शेर अली , प्रधान प्रत्याशी पति ग्राम पंचायत रायापुर *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

बिन दूल्हन लौटी बारात, जमाया थाने पर डेरा

11-07-2019 20:46:03

गुप्तारगंज / सुलतानपुर(रविन्द्र):  गुरुवार की सायं थाना क्षेत्र कूरेभार के लोकेपुर में प्रतापगढ़ से आयी बारात को दूल्हन के पिता ने बैरंग बापस कर दिया। तो बाराती सहित दूल्हे ने थाने पर डेरा जमा कर न्याय की मांग करने लगा।

मामला स्थानीय थाना क्षेत्र के लोके पुर का है।  अजय पुत्र केशव राम( 20 ) निवासी गड़ेहरी थाना कोतवाली प्रतापगढ़ भानुमति पुत्री किशोर( 18) निवासी लोकेपुर का विवाह मुख्यमंत्री विवाह योजना के तहत ब्लाक कूरेभार में होना था। दूल्हा जब निहित स्थान पर  बारात लेकर पहुंचा तो पता चला कि, वहाँ कोइ नहीं है। तब बारात निवास स्थान पर पहुंची। तो लड़की के पिता ने बारात वापस करते हुए कहा कि, बाद में किसी तिथि को शादी होगी। जिस पर दूल्हे ने बारात समेत थाने की शरण लेकर विवाह की जिद पर अड़ा रहा ।  इस बाबत थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण की छान बीन की जारही है। इसके बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।