ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    व्यापार मंडल प्रदेश अध्यक्ष ने व्यापारियों का उत्साहवर्धन किया

    26-04-2019 21:26:36

    लखनऊ /उत्तर प्रदेश (रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): यूपी के उन्नाव में ब्यापारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए हम संकल्पित हैं, अधिकारियों द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।


    उक्त बातें उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने फतेहपुर चौरासी कस्बे के एक गेस्ट हाउस में स्थानीय ब्यापार मण्डल अध्यक्ष अमित मिश्रा के आयोजन में व्यापारियों की बैठक में कही। उन्होने व्यापारियों से कहा कि व्यापारियों में एकता होना अत्यन्त आवश्यक है। बिना एकता के हम सब अधिकारियों के उत्पीड़न का शिकार होते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर कोई आपके प्रतिष्ठान में शैम्पल लेने आता है तो आप अपनी दुकान से बेंचे जा रहे ब्रान्डेड पदार्थ का सैम्पल दे। उन्होंने कहा कि आप की हर समस्या का हम डटकर सामना करेंगे,चाहे सामने जो भी हो। जिलाध्यक्ष रजनीकान्त श्रीवास्तव ने व्यापारियों से अपने संगठन को मजबूत करने की बात कही गयी।स्थानीय व्यापारियों द्वारा प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर युवा व्यापार मण्डल का गठन भी कर अवनीश कुमार त्रिवेदी को युवा अध्यक्ष एवं संजय द्विवेदी को‌ महामन्त्री नियुक्त किया गया। व्यापार मण्डल अध्यक्ष अमित मिश्रा द्वारा अतिथियों को स्वागत किया गया, महामन्त्री राधेश्याम बाजपेयी द्वारा सभी के प्रति आभार व्यक्त किया गया। इस मौके पर आजाद शुक्ला, रूपनारायण गुप्ता,राजू चौरसिया, संजीव गुप्ता, कृष्ण प्रसाद सैनी, परवेज अख्तर, राकेश बाजपेयी, संजय वर्मा, शैलेन्द्र यादव,रामस्वरूप चौरसिया विवेक पांडेय स्याम जी अवस्थी आदि सहित तमाम व्यवसायी उपस्थित रहे।