ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    प्रतापगढ़ के जीआइसी के ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयोजित सभा मे सभी प्रत्याशियों का अभिवादन किया।

    04-05-2019 20:44:20

    लखनऊ/ उत्तर प्रदेश (रघुनाथ प्रसाद शास्त्री) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली से विमान से प्रयागराज पहुंचे। उसके बाद हेलिकॉप्टर से प्रतापगढ़ पुलिस लाइन में लैंड करने के बाद जबर्दस्त सुरक्षा घेरे में पुलिस लाइन से राजकीय इंटर कालेज मैदान पहुंचे। प्रतापगढ़ के जीआइसी के ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी प्रत्याशियों का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि चार चरण के मतदान में उत्तर प्रदेश की जनता ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं। उत्तर प्रदेश की जनता का मेरा बहुत-बहुत धन्यवाद। उत्तर प्रदेश का जितना धन्यवाद करूँ उतना कम है।आपका यह प्यार यह आशीर्वाद मुझे गदगद कर देता है मैं आपका हृदय से आभारी हूं। सपा ने बहन जी को ऐसा धोखा दिया है, जो उन्हें समझ में नहीं आ रहा है।

    पीएम मोदी ने कहा कि  न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे,कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। मजबूरी और महामिलावटी पंजा बहुत खतरनाक है। जो पार्टी पहले चरण के मतदान से पहले खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही थी, वो अब ये मानने लगी है कि हम तो यूपी में सिर्फ वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस का कितना पतन हो गया है, ये इसका सुबूत है। पीएम मोदी ने कहा कि जहां भ्रष्टाचार है, समझिए ये मिलावटी लोग हैं और जहां हैं वहां भ्रष्टाचार है। नामदार के दोस्त को रक्षा सौदे में शामिल किया गया ताकि नामदार को मलाई का रास्ता साफ हो सके। बसपा के राज में न एम्बुलेंस सुरक्षित है थी न ताजमहल। सपा वाले तो टोंटी भी खोल ले गए। बची कांग्रेस, तो उसके नेता खुशी-खुशी समाजवादी पार्टी की रैलियों में मंच साझा कर रहे हैं। मायावती खुलेआम कांग्रेस की आलोचना करती हैं, कांग्रेस को कोसती हैं। वहीं समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पर नरमी दिखाती है।

    पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए दो धुर विरोधी दल गले मिले। इनकी दोस्ती में तो अब दम दिख ही नहीं रहा है।  उत्तर प्रदेश के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है। इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए। चार चरण के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं। अब पांचवें चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका ये उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे। कांग्रेस का तो हाल ही अजब है। यह पार्टी कहां जा रही है। कांग्रेस का कितना पतन हो गया है, इसका जीता जागता सबूत है कांग्रेस का खुद को वोट कटवा कहना है।  कांग्रेस ने झूठ का एक पुलिंदा बना दिया है और नाम दे दिया है राफेल। मुझे पानी पी पीकर गालियां देने कर नहीं कामयाब नहीं हुए तो मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश की। नामदार कान खोलकर सुल लो ये मोदी सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ है, भारत माँ का धूल फांक कर पला बढ़ा है।

    सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- बुआ-बबुआ का साथ अब सिर्फ 23 मई तक
    प्रतापगढ़ के जीआइसी के ग्राउंड में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के आगमन से पहले ही मंच संभाल लिया। उनके साथ मंच पर पीलीभीत से सांसद सुल्तानपुर की प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी व प्रतापगढ़ से प्रत्याशी विधायक संगमलाल गुप्ता हैं।  सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के काम की आज न सिर्फ भारत के पड़ोसी देश बल्कि विश्व के दिग्गज नेता भी सराहना कर रहे हैं। इसके साथ ही देश की गरीब व पीडि़त को भी हर स्तर पर न्याय मिला है। पिछले पांच वर्षों में देश में जो विकास कार्य हुए वो अभूतपूर्व हैं। भारत को दुनिया की महाशक्ति के रूप में स्थापित करने के लिए फिर एक बार मोदी सरकार।