*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

लोनिवि द्वारा गलत तरीके से बिछाई जा रही टाइल्स - उविपा

02-06-2019 17:45:08

कोटद्वार : उत्तराखंड विकास पार्टी की बैठक लैंसडौन भवन देवी मंदिर कोटद्वार में हुई ।बैठक में वक्ताओं ने सिम्मलचौड़ में पीडब्ल्यूडी द्वारा बिछाई जा रही गलत टाइलों के संबंध में विरोध प्रकट किया ।
वक्ताओं ने कहा कि टाइलें बिछाने का तरीका बिल्कुल गलत है और टाइल  एक समान स्तर पर नहीं बिछाई जा रही हैं, जिससे लोगों को पैदल चलने में परेशानी हो रही है । साथ ही साथ कई जगह टाइल उखड़ रही हैं और टूट रही हैं । टाइलों के नीचे टाइलों की मजबूती के लिए जो पत्थर लगाने चाहिए थे वह भी नहीं लगाए गए हैं। मात्र डोजर चलाकर खानापूर्ति की गई है इससे किसी भी भारी वाहन के टाइल के ऊपर टायर आने पर टाइल उस जगह पर धंस जाएगी । इस तरीके से यह पैसों की बर्बादी है टाइल बिछाने के लिए कोर सैंड का इस्तेमाल होता है मगर यहां कोर सेंड नहीं बिछाई जा रही है। जितने भी पेट्रोल पंप जहां है वहां टाइलें लगाई गई हैं उनको देखकर उनके साथ मिलान करने पर स्पष्ट होता है की नियमों के अनुरूप टाइलें नहीं लगाई जा रही है । उत्तराखंड विकास पार्टी बैठक में आशीष किमोठी, रजनीकांत ढ़ोंडियाल, विजय पाल सिंह गुसाईं ,महेश देवरानी ,सुरेंद्र भारद्वाज, सुदीप बौंठियाल, अनुसूया बलोदी, शिव शंकर गौड़, अनिल बर्थवाल, सुनील रावत, महेंद्र बिष्ट,  महाराज बिष्ट आदि मौजूद थे।