ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    गढ़चिरौली में शहीद हुए कमांडो जवानों को उविपा ने श्रद्धांजलि अर्पित की

    02-05-2019 16:10:39

    कोटद्वार : उत्तराखंड विकास पार्टी की बैठक गुरुवार को लैंसडौन भवन देवी मंदिर में हुई । बैठक में गढ़चिरौली में शहीद हुए 15 कमांडो जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि गढ़चिरौली में हुए नक्सली हमले ने बता दिया है कि भाजपा की नोट बंदी देश के किसी काम ना आई है ।  यह सोचने का विषय है कि आतंकवादी संगठनों के पास इतना पैसा और गोला बारूद कहाँ से आ रहा है।
    बैठक में संजय  मलासी ने कहा कि देश में नोटबंदी के बाद से कई कंपनियां बंद हो चुकी हैं और कई छह छह महीनों से अपने कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पा रही हैं। वक्ताओं ने कहा कि अब देश को सोचना है कि खाली बातों से दिल बहलाया जाए या देश की नीतियों में परिवर्तन किया जाए ताकि हमारे जवान बेवजह शहीद ना हो । देशभक्ति का राग भरने वाली भाजपा चुनाव के समय इतने भीषण हमले पर चुप बैठी है ।बैठक में संजय  मलासी, एडवोकेट ध्यान सिंह नेगी, विजयपाल सिंह गुसाईं, महेंद्र बिष्ट, महाराज बिष्ट, संदीप जोशी, राजदर्शन, सुनील रावत आशीष किमोठी, मुजीब नैथानी आदि उपस्थित थे।