*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

ईदगाह के समीप गजराज ने मचाया उत्पात

12-08-2019 15:44:31 By: एडमिन

कोटद्वार। सिद्धबली के समीप हाथी का आतंक छाया हुआ है। हाथी के आतंक से लोग भय के साए में जीने को मजबूर है । सोमवार को सुबह सिद्धबली समीप अचानक ईदगाह के समीप उस समय अफरा तफरी मच गई जिस समय नवाज अदा करने का समय नजदीक था ।अचानक  हाथी के सडक पर आने से लोगो में हड़कंप मच गया। सूचना पर वन विभाग के कर्मचारी व पुलिस बल मौके पर पहुंची । कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम हाथी को भगाने में कामयाब हुई ।
बताते चले कि आजकल सिद्धबली मंदिर के समीप हाथी का आना जाना लगा हुआ है। ऐसे में राहगीरों का चलना भी  मुश्किल हो गया है। लोगो को डर है कि हाथी कभी भी उनको नुकसान पहुँचा सकता है । हालांकि वन विभाग के करमचारी व पुलिस समय समय पर गश्त लगाते रहते है तथा पुलिस की टीम भी लोगो को सतर्क कर आगे जाने को कहती है ।