*** सभी ग्रामवासियों को गाँधी जयंती और विजय दशमी दशहरा की हार्दिक शुभकामनायें - शेर अली , प्रधान प्रत्याशी पति ग्राम पंचायत रायापुर *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

खुश खबरी : कोटद्वार में भी शूटिंग होगी हिन्दी फिल्मो की

09-10-2019 21:44:49

कोटद्वार । बेहद खुशी की खबर है। अब पौड़ी जनपद के कोटद्वार शहर में हिंदी फीचर फिल्म की शूटिंग होंगी । प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर और शाकुंतलम फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट कोटद्वार के अध्यक्ष शिव नारायण सिंह रावत ने बताया कि अब फिल्मी जगत के सपना देखने वाले युवाओं को हिंदी फीचर फिल्म में काम करने का सुनहरा अवसर प्राप्त होगा । उन्होने बताया कि मुझे फिल्मी दुनिया में चालीस वर्ष से भी अधिक अनुभव हो गया है । हाल ही में मैने शाकुंतलम फिल्म एण्ड टेलिविजन इन्स्टिट्यूट की स्थापना की है ।

गौरतलब है कि उत्तराखण्ड की पहली गढ़वाली फिल्म जग्वाल से करियर की शरूआत करने वाले रावत राजा हिन्दुस्तानी, दलाल, जंग, सबसे बड़ा खिलाडी, दाना–पानी, कुछ कहा आपने, अग्नि साक्षी जैसे नामी हिन्दीं फिल्मों तथा टोलीवुड में अभिनय, निर्देशन व फिल्म प्रोडक्शन कर चुके हैं । बुधवार को वन एवं पर्यावरण मंत्री हरक सिंह रावत ने हिंदी फीचर फिल्म की शूटिंग का शुभारम्भ करते हुए कहा कि इससे स्थानीय युवाओं को फिलम जगत में जाकर अपना भविष्य बनाने का मौका मिलेगा ।