ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जीत पर ख़ुशी जताई

    11-07-2019 21:11:50

    कोटद्वार। जिला जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में नगर पालिकाओं के चुनाव में बाजपुर एवं श्रीनगर गढवाल में कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत पर जश्न मनाते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए खुशी मनायी गयी। कहा कि आने वाले विधानसभाओं चुनावों में भाजपा का हश्र इससे ज्यादा होने वाला है।  
    बद्रीनाथ मार्ग स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका चुनाव में श्रीनगर गढवाल एवं बाजपुर में कांग्रेस की जीत को भारतीय जनता पार्टी सरकार की उल्टी गिनती का संकेत बताया, कहा कि चुनाव के समय भाजपा के नेताओं ने जनता से किये वादे सिर्फ हवाई साबित हुए है, भाजपा सरकार के दो साल के कार्यकाल में प्रदेश में विकास का कोई काम नहीं हो पाया है, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने के कारण लगातार चोरी, डकैती, गुंडागर्दी, महिलाओं के साथ अत्चार सहित प्रदेश में शराब एवं स्मैक की घटनाऐं बढ रही है। जिस पर प्रदेश सरकार अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। कहा कि उल्टा पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत की घोषणाओं को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है, कहा कि नगर पालिका चुनाव में लोगों ने कांग्रेस पार्टी पर विश्वास जताते हुए प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाते हुए कांग्रेस पार्टी पर विश्वास व्यक्त किया है, कहा कि कांग्रेस पार्टी जाति, धर्म सम्प्रदाय से हटकर सबका साथ सबका विकास की अवधारणा को लेकर कार्य करती है, कहा कि अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है, तथा आगामी 2022 में प्रदेश एवं 2024 में केन्द्र में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी, जिससे एक बार फिर से देश में विकास की रप्तार आगे बढेगी। इस मौके पर जिलाधक्ष डा. चन्द्रमोहन खर्कवाल, महानगर अध्यक्ष संजय मित्तल, पदम सिंह, विजय रावत, विजय माहेश्वरी, विजय नारायण सिंह, मीना बछवाण, हर्षिता,भारत सिंह रावत, कुंवर सिंह रावत, वीडी नवानी, कृष्णा बहुगुणा, गणेश सिंह,पुष्कर सिंह नेगी, संजय सिंह, पीसी जोशी, जितेन्द्र भाटिया, केएस रावत, उपेन्द्र सिंह नेगी, महावीर सिंह रावत, कुंदन सिंह रात, सुनील कुमार, चन्द्रमोहन सिंह रावत, विपिन चद्र चढृढा मौजूद थे।