*** सभी ग्रामवासियों को गाँधी जयंती और विजय दशमी दशहरा की हार्दिक शुभकामनायें - शेर अली , प्रधान प्रत्याशी पति ग्राम पंचायत रायापुर *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

कोटद्वार में एटीएम कार्ड बदलकर एक लाख चालीस हजार की ठगी करने वाला गिरफ्तार

09-10-2019 22:18:58

कोटद्वार । एटीएम कार्ड बदलकर रुपये निकालने वाले एक युवक को बाजार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से एक लाख चालीस हजार रुपये नकद व कार्ड को बरामद कर कर लिया है। आरोपी ने कार्ड से करीब 1,40,000 रुपये को अलग-अलग एटीएम से निकाला था । पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार 22 जूलाई को गांव दमाणा ,पो. आमसौड दुगड्डा,जिला पौडी गढवाल निवासी मंगल सिंह पुत्र केदार सिंह ने शिकायत दर्ज कराई कि उसने 26 जून को केनरा बैंक के एटीएम से 10 हजार रुपये निकाले थे। उस दौरान एक युवक ने एटीएम चलाने के नाम धोखे से उसका कार्ड बदल दिया। उसके बाद उसके खाते से अलग-अलग एटीएम के माध्यम से कुल 1,40,000 रुपये निकाल दिए। कोटद्वार थाना पुलिस द्वारा केस दर्ज करके जांच शुरू की गई।

मामले की जांच बाजार चौकी प्रभारी उपनिरिक्षक कमलेश शर्मा को सौंपी गई। टीम में शामिल गजेंद्र व देवेन्द्र द्वारा फुटेज की जांच पर तथा आरोपी के द्वारा कार्ड के द्वारा निकाले गये पेसो के आधार पर युवक की पहचान हो सकी ।जिस पर पुलिस द्वारा युवक की धरपकड़ जारी थी ।मंगलवार को चौकिंग के दौरान युवक को देवीरोड स्थित त्रिलोक होटल के नजदीक से पकड लिया गया ।पूछताछ में युवक ने अपना अपराध कबूल कर लिया । युवक की पहचान जय सिंह पुत्र शिवचरण निवासी ग्राम किमार, काडाखाल,पौडी के रूप में हुई ।आरोपी जय सिंह के कब्जे से 1,40,000 रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।