*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

नेशनल हाईवे 27 पर गैस टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा

01-06-2019 22:14:20

जालौन (हरिओम बुधौलिया):  एट थाना क्षेत्र के अंतर्गत झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित ग्राम जखोली के पास तेज रफ्तार से झांसी से आ रहा एक गैस टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटने से गैस रिसाव होने लगा यह देख पीछे से आ रहे वाहन रुक गये और वहां अफरा-तफरी मच गई। वाहन रुकते ही झांसी कानपुर मार्ग कुछ देर के लिये बाधित हो गया। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो उन्होंने दमकल विभाग को इसके बारे में अवगत कराया। जिन्होंने गैस रिसाव खत्म करने के लिए उचित प्रबंध शुरू कर दिए।

बताया गया कि यह टैंकर गुना की इंडियन ऑयल की रिफायनरी से गैस भरकर उरई होते हुये कानपुर के लिये जा रहा था। जब टैंकर लेकर चालक एट थाना क्षेत्र के ग्राम जखौली के पास पहुंचा तभी चालक का संतुलन खो बैठा और अनियंत्रित हो गया और हाईवे पर पलट गया जिससे उसमें लीकेज होने लगी। फिलहाल दमकल कर्मी गैस रिसाव को रोकने में लगे है और हाइवे की तरह से एक तरफ का मार्ग खोल दिया है जिससे आवागमन बाधित न हो सके। डीएफओ ने बताया कि गैस रिसाव को रोकने के लिये प्रयास किया जा रहा है और आस-पास के लोगों को आग न जलाने की हिदायद दी है।