*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भाजपा नेता उमेश अग्रवाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त

09-06-2019 19:32:18

देहरादून : मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वरिष्ठ भाजपा नेता  उमेश अग्रवाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिवारजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।


मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र ने रविवार को भाजपा नेता  उमेश अग्रवाल के सुभाष नगर स्थित आवास पर जाकर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने स्वर्गीय उमेश अग्रवाल के परिजनों से भेंट कर उन्हें सान्त्वना प्रदान की। मुख्यमंत्री ने कहा कि  अग्रवाल भाजपा के वरिष्ठ नेता थे लगभग 25 वर्षों से उनसे हमारा नाता रहा है, उन्होंने देहरादून महानगर भाजपा अध्यक्ष के साथ ही अन्य दायित्वों का भी निर्वहन किया। वे व्यापारियों के भी नेता रहे हैं, मुख्यमंत्री ने स्व. उमेश अग्रवाल के असामयिक निधन को अपूरणीय क्षति बताया। मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र उनकी अन्तिम यात्रा में भी शामिल हुए। मुख्यमंत्री के साथ ही प्रदेश भाजपा अध्य़क्ष  अजय भट्ट, मेयर  सुनील उनियाल गामा, विधायक  हरवंश कपूर, सांसद  तीरथ सिंह रावत सहित भाजपा के साथ ही अन्य दलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भी स्व. उमेश अग्रवाल को श्रद्धांजलि अर्पित की।