ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    अध्यापको की मांग को लेकर अभिभावकों ने की तालाबंदी

    13-08-2019 22:35:31

    थराली (चमोली)। चमोली जिले राजकीय इंटर कालेज हरमनी में अध्यापकों की कमी को पूरा करने की मांग को लेकर मंगलवार को अभिभावकों ने प्रधानाचार्य के कक्ष पर तालाबंदी की। जिस पर खंड शिक्षा अधिकारी ने 18 अगस्त तक विद्यालय में शिक्षकों की तैनाती का आश्वासन देने के बाद तालांबदी समाप्त की गई।
    अभिभावक संघ के अध्यक्ष धन सिंह ढौंडियाल का कहना है कि एक लंबे समय से राइका हरमनी में शिक्षकों की मांग को लेकर क्षेत्र के अभिभावक शासन-प्रशासन सहित शिक्षा विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर चुके है लेकिन हर बार कौरे आश्वासन दिया जा रहा है। विद्यालय में शिक्षकों की कमी से उनके पाल्यौ का भविष्य अंधकार मय बना हुआ है। कहा की ऐसी दशा में अभिभावकों में काफी रोष व्याप्त है। कहा कि अध्यापकों की कमी के कारण कई अभिभावक अपने पाल्यों को अन्य विद्यालयों में प्रवेश दे चुके है लेकिन जिनकी आर्थिकी ठीक नहीं है उनके पाल्यों को बिना शिक्षकों के भी इसी विद्यालय में मजबूरी वश शिक्षा ग्रहण करने के लिए विवश होना पड़ रहा है। उन्होंने  बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी नारायणबगड ने उन्हें 18 अगस्त तक का आश्वासन दिया है और कहा है कि 18 तक विद्यालय में शिक्षकों की तैनाती कर ली जायेगी। कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो 19 से विद्यालय पर पूरी तरह से तालाबंदी कर दी जायेगी। इस मौके पर सुनील सिंह, विरेंद्र भंडारी, घनानंद भारद्वाज, सुरेशी देवी, त्रिलोक सिंह, दयाल, राजूराम आदि मौजूद थे।