ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    पोखरी में मनीष खंडूडी ने जनसभा कर वोट की अपील की

    09-04-2019 18:42:34

    पोखरी/चमोली (सन्तोष  नेगी): बद्रीनाथ विधानसभा में अन्तिम दिन प्रचार के दौरान कांग्रेस के प्रत्याशी मनीष खंडूडी ने नगर पंचायत पोखरी में जनसभा को संबोधित किया पोखरी पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने  खंडूडी का गर्मजोशी से स्वागत किया उसके बाद पोखरी बिनायक धार से रैली निकालते हुए लोकसभा प्रत्याशी मनीष खंडूडी जनसभा स्थल पर पहुंचे। 

    मनीष खंडूडी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा में कांग्रेसीविचारधारा और पिता के आशीर्वाद से कांग्रेस में आया हूं । कहा मुझे गर्व है देवभूमि की सेवा का मौका मिला है। भाजपा ने मेरे पिता को अपमानित किया है पिता फिर भी सिपाही की तरह चुप रहें । वही पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भण्डारी ने कहा कांग्रेस सरकार द्वारा जो काम स्वीकृत किये थे भाजपा  अपना कहकर बुना रही है ।इस अवसर पर तेजपाल सिंह , जीतसिंह गजपाल सिंह , सतेसिंह, सन्तोष चौधरी,  हर्षबर्धन  सहित समस्त कार्यकर्ता मौजूद थे।