*** सभी ग्रामवासियों को गाँधी जयंती और विजय दशमी दशहरा की हार्दिक शुभकामनायें - शेर अली , प्रधान प्रत्याशी पति ग्राम पंचायत रायापुर *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

यात्रियों को मिली पैट्रोल और डीजल की किल्लत से राहत

09-06-2019 20:16:03

गोपेश्वर/चमोली (जगदीश पोखरियाल)।  चमोली जिले में बीते तीन दिनों से चल रही पैट्रोल और डीजल की किल्लत रविवार को स्थिर हो गई है। अब जिले में यात्रा मार्ग के सभी पैट्रोल और डीजल पम्पों पर यात्रियों को सुचारु रुप से ईंधन उपलब्ध कराया जा रहा है। जिसके चलते जिले में यात्रा मार्ग पर लग रहे जाम से भी अब लोगों को निजात मिलने लगी है। हालांकि रविवार को भी आधे दिन तक पैट्रोल पम्पों पर वाहनों की कतारें लगी रही।
जिले प्रभारी जिला पूर्ति अधिकारी डीपी जोशी ने बताया कि जिले में यात्रा मार्ग पर कमेडा से जोशीमठ के पैट्रोल पम्पों पर वर्तमान में पर्याप्त मात्रा में पैट्रोल उपलब्ध करा दिया गया है। जिससे अब तीर्थयात्रियों और स्थानीय लोगों को मांग के अनुसार पैट्रोल और डीजल उपलब्ध कराया जा रहा है। कहा कि सोमवार तक जिले में स्थिति पूरी तरह से सामान्य हो जाएगी।