*** सभी ग्रामवासियों को गाँधी जयंती और विजय दशमी दशहरा की हार्दिक शुभकामनायें - शेर अली , प्रधान प्रत्याशी पति ग्राम पंचायत रायापुर *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

चमोली : बालखिला नदी में बहे छात्र का शव एक माह बाद मिला

09-10-2019 22:37:35

गोपेश्वर । चमोली जिले के गोपेश्वर पोखरी मोटर मार्ग पर गैर पुल के एक माह पूर्व बहे नाबालिक का शव बुधवार को सिरौं गांव के समीप नदी में तैरता हुआ मिला। जिस पर ग्रामीणों ने उसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय गोपेश्वर भेज दिया है।

बता दें कि मंगलवार 10 सितम्बर को  पास रोपा गांव निवासी मदन सिह कनुडी के पुत्र अनसूया कनुडी अपने दोस्तों के साथ गैर पुल के पास घुमने आया था जहां उसका पैर फिसलने से बालखिला नदी में बह गया है। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों के साथ ही थाना गोपेश्वर से पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर बालक की खोजबीन शुरू कर दी थी। लेकिन नदी का यहां पर तेज बहाव होने के कारण बालक का पता नहीं चल पाया था। बुधवार को ग्रामीणों ने जब एक शव को नदी में तैरता हुआ देखा तो इसकी सूचनाथाना गोपेश्वर व चमोली को दी गई जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया। थानाध्यक्ष योगेंद्र गुसांई ने बताया कि ग्रामीणों सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।