ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    गुडम-नैल मोटर मार्ग का निर्माण कार्य में तेजी लाने की मांग

    27-04-2019 20:39:48

    गोपेश्वर (जगदीश पोखरियाल)।  चमोली जिले के पोखरी विकास खंड के गुडम-नैल मोटर मार्ग के निर्माण में तेजी लाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने शनिवार को एक ज्ञापन जिलाधिकारी चमोली को दिया है।
    जिलाधिकारी चमोली को दिए गये ज्ञापन में कहा गया है कि 2015 पूर्व स्वीकृत इस मोटर मार्ग का निर्माण कार्य कछूआ गति से चल रहा है। यही नहीं विभाग ने कई स्थानों पर मोटर मार्ग को कटिंग कर आधा अधूरा छोड़ दिया गया है, जिससे ग्रामीणों के भवनों व काश्तकारी की भूमि को खतरा पैदा हो गया है। इस आधे अधूरे निर्माण कार्य से आने वाले बरसात में ग्रामीणों को भारी परेशानी उठानी पड़ सकती है। कहा कि इस संबंध में ग्रामीण कई्र बार तहसील प्रशासन से भी कर चुके है लेकिन कोई सकारात्मक पहल नहीं हुई है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मामले का संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई किये जाने की मांग की है। साथ ही मोटर मार्ग के निर्माण कार्य में तेजी लाने की मांग की है। ज्ञापन में रविंद्र बर्त्वाल, सुरेंद्र सिंह भंडारी, शिशुपाल नेगी, संदीप बर्त्वाल, प्रह्लाद रावत, नंदन सिंह बिष्ट आदि के हस्ताक्षर है।