ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    गरज के साथ बारिश शुरू, लोग दहशत में

    03-06-2019 19:43:03

    गोपेश्वर/ चमोली (जगदीश पोखरियाल)।  तेज बिजली की गड़गडाहट के साथ चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर समेत अनेक स्थानों पर सोमवार को अपराह्न बाद फिर से बारिश शुरू हो गई। तेज बारिश के चलते लोगों में एक बार रविवार को घटित गैरसैण के लामबगड में बादल फटने की घटना के कारण दहशत में है।
    बतादें कि रविवार को भी अपराह्न बाद चमोली जिले में बिजली की गड़गडाहट के साथ बारिश शुरू हुई थी जिसने गैरसैण के लामबगड गांव में तबाही मचा दी थी। जिसमें गांव के ही एक बुजुर्ग की भी मौत हो गई है। सोमवार को एक बार फिर से बिजली की गड़गड़ाहट के साथ चमोली जिले में बारिश शुरू हो गई है। जिससे लोग दहशत में है। मुसलाधार बारिश के चलते लोग घरों में दुबकने को मजबूर है। वहीं बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट आ गई है।