ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    चिकित्सकों के कार्यमुक्ति के आदेश हुए स्थगित

    08-06-2019 19:44:20

    गोपेश्वर/चमोली (जगदीश पोखरियाल)।  चमोली जिले से उत्तर प्रदेश कैडर के कुछ चिकित्सकों को कार्य मुक्त करने के बाद जिले के चिकित्सालय सर्जन विहीन हो गये थे, लेकिन जनता के दबाव को देखते हुए अब शासन की ओर से कर्णप्रयाग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डा. राजीव शर्मा और डा. उमा शर्मा के ओदेशों को स्थगित कर दिया गया है। जिसे लेकर स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है।
    चमोली जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात शल्य चिकित्सक डा. राजीव शर्मा और जिला चिकित्सालय से डा. नरेश जौहरी को शासन के आदेशों पर स्वाथ्य विभाग ने उत्तर प्रदेश के लिये कार्यमुक्त कर दिया गया था। जिसके बाद से लगातार स्थानीय लोग सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे थे। जिसके देखते हुए अब स्वास्थ्य विभाग के महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उत्तराखंड के मौखिक आदेश पर चिकित्सकों के कार्यमुक्ति के आदेश स्थगित कर दिये गये हैं। जिसे लेकर जहां स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है। वहीं बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक यह जानकारी पहुंचाई गई है।
    क्या कहते है अधिकारी
    जिले में शल्य चिकित्सकों की कमी को देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्णप्रयाग में तैनाती चिकित्सक डा. राजीव शर्मा और डा. उमा शर्मा के उत्तर प्रदेश के लिये कार्यमुक्ति के आदेश स्थगित कर दिये गये हैं। अब वे कर्णप्रयाग में सेवा दे सकेंगे।
    डा. अनूप डिमरी, सीएमओ, चमोली।