*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

चमोली में तीन के शव मिले, तीन के अभी भी दबे होने की आशंका

12-08-2019 13:38:18

घाट (चमोली)। चमोली जिले के घाट क्षेत्र में हुई अतिवृष्टि से क्षेत्र के तीन अलग-अलग स्थानों में जन हानि की सूचना प्राप्त हुई है।  एसडीआरएफ, राजस्व, आपदा की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी हैं। बांजबगड़ में दबे मां बेटी के शव बरामद हो गये है। वहीं आली गांव में दबी युवती का शव भी बरामद कर लिया गया है। इधर लांखी गांव में अभी भी एक मकान के ध्वस्त होने के बाद तीन लोगों के दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।
आपदा परिचालन केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार घाट क्षेत्र के बांजबगड में मकान के ध्वस्त होने के बाद उसमें मां और बेटी दब गये थे। जिनका शव बरामद कर लिया गया है। जिसमें रूपा देवी पत्नी अब्बल सिंह व उनकी नौ माह की पुत्री चंदा का शव बरामद कर लिया गया है। वहीं क्षेत्र के आली गांव में मकान टूटने से 21 वर्षीय नौरती पुत्री  नौनू की मौत हुई है। इसका भी शव बरामद किया गया है। क्षेत्र के ही ग्राम लाखी में भी  एक भवन में तीन व्यक्तियों के दबे होने की आशंका की सूचना प्राप्त हुई है । जिसके बाद एसडीआरएफ, पुलिस, राजस्व की टीमें राहत बचाव कार्य में जुटी हैं। इसके  अतिरिक्त क्षेत्र में पशु हानि की सूचना भी प्राप्त हुई है। घटना का कारण अतिवृष्टि एवम बिजली गिरना बताया  गया है।