ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    भाजपा कार्यकर्ताओं ने दी दिवंगत नेता प्रकाश पंत को श्रद्धाजंलि

    08-06-2019 19:45:59

    गोपेश्वर/चमोली (जगदीश पोखरियाल)। चमोली जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को उत्तराखंड के वित्त एवं संसदीय कार्यमंत्री प्रकाश पंत के निधन पर एक शोक सभा आयोजित कर उन्हें अपनी श्रद्धाजंलि दी।
    शनिवार को गोपेश्वर में आयोजित शोक सभा में भाजपा नेताओं ने कहा कि पंत के असामयिक निधन से भाजपा को अपूर्णीय क्षति हुई है। इसकी भरपाई नहीं की जा सकती है। कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरा भाजपा परिवार दिवंगत नेता प्रकाश पंत के परिवार के साथ खड़ा है। इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धाजंलि दी गई। शोक सभा में बीकेटीसी के पूर्व अध्यक्ष अनसूया प्रसाद भट्ट, गजेंद्र रावत, हरक सिंह नेगी, सतेंद्र असवाल, विनोद कनवासी, अंकोला पुरोहित, नंदी राणा, सरोज कुंवर, सुधा बिष्ट, अनिता डिमरी आदि मौजूद थे।