ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    आपदा के 06 साल बाद भी नहीं बना ढाढरबगड पुल, गांवों का आवागमन प्रभावित

    13-08-2019 22:53:24

    थराली (चमोली)। चमोली जिले के थराली विकास खंड के ढाढरबगड पुल 2013 की आपदा बह गया था जो आपदा के छह साल बीत जाने के बाद भी नहीं बन पाया। पुल न बन पाने से थराली के सोल एक दर्जन से अधिक गांव के लोगों का आवागमन प्रभावित हो रहा है। ग्रामीण अपनी आवश्यकता की वस्तुओं के लिए बामुश्किल  थराली तक पहुंच पाते हैं। इस संबंध में ग्रामीणों ने एक ज्ञापन मंगलवार को पुल निर्माण कार्य जल्द से शुरू करवाने की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी थराली को दिया है।
    सोल घाटी संघर्ष समिति के अध्यक्ष हयात सिंह का कहना है कि कई बार लोक निर्माण विभाग एवं शासन प्रशासन से पुल निर्माण की मांग कर चुके हैं, लेकिन हर बार आश्वासन के अलावा कुछ सकारात्मक कार्रवाई नहीं की जा रही है।
    इधर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता जगदीश कुमार ने कहना है कि ढाढरबगड में झूला पूल 2018 के मुख्यमंत्री की घोषणा में रखा गया है। जिसका आगणन शासन को भेज दिया गया है। स्वीकृति मिलने के बाद ही विभाग इस पर काम शुरू कर पायेगा।