ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    स्वतंत्रता दिवस की पूर्व बेला पर खेल प्रतियोगिताऐं शुरू

    13-08-2019 22:22:10

    जोशीमठ (चमोली)। चमोली जिले के सीमांत विकास खंड जोशीमठ में 15 अगस्त की तैयारियां जोरों पर चल रही है। यहां मंगलवार से विभिन्न विद्यालयों की खेलकूद प्रतियोगिताएं शुरू हो गई है। जिसमें लगभग 31 विद्यालय प्रतिभाग कर रहे हैं। खेल प्रतियोगिताओं का सम्मान 15 अगस्त को प्रभात फेरी व सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ होगा। इसी दिन विजेता प्रतिभागी खिलाड़ियों को पुरस्कार भी किया जाएगा।
    जोशीमठ में आयोजित खेल प्रतियोगिताऐं इस बार गांधी मैदान जोशीमठ में न कराकर जोशीमठ के वार्ड संख्या नौ रवि ग्राम में आयोजित की जा रही है। जिसमें स्कूली बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। नगर पालिका बनने के बाद पहली बार 2019 से खेलकूद प्रतियोगिता रवि ग्राम में आयोजित की जा रही है। दरअसल इसी जगह पर एक भव्य स्टेडियम का निर्माण किया जाना प्रस्तावित है। इस लिहाज से नगरपालिका जोशीमठ ने यहां पर खेलकूद कराने का निर्णय लिया। रवि ग्राम के सभासद समीर डिमरी का कहना है कि इस बार थोड़ी सी कमियां मैदान को लेकर दिख रही है लेकिन भविष्य में इस मैदान को और बेहतर बनाया जाएगा ताकि जोशीमठ की स्कूल तथा खेलकूद में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सत्य प्रकाश नौटियाल का कहना है कि इस बार जोशीमठ में कुल 31 विद्यालय 15 अगस्त से पूर्व आयोजित हो रहे इन खेल प्रतियोगिताओं में शामिल है। खेलकूद और अन्य प्रतियोगिताओं में अव्वल रहने वाले छात्र छात्राओं को 15 अगस्त के दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बाद सम्मानित किया जाएगा।