भूमि पर कब्जा करने का आरोप

Publish 06-12-2018 18:19:20


भूमि पर कब्जा करने का आरोप

अल्मोड़ा 6 दिसम्बर, शीतालाखेत के ग्राम सल्ला रौतेला के स्वंतत्रता संग्राम सेनानी परिवार के सदस्यों ने उनकी भूमि में जबरन कब्जा कर जेसीबी से सड़क निर्माण करने तथा विरोध करने पर डराने धमकाने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा हैं।
स्वतंत्रता सेनानी परिवार के घनानन्द पाठक तारादत्त पाठक, व मोहन चन्द्र पाठक ने जिलाधिकारी को सौपे ज्ञापन मंे आरोप लगाया है कि कुछ प्रभाव शाली लोगों द्वारा उनकी भूमि में अवैध तरीके से कब्जा कर जेसीबी चलाकर सड़क का निर्माण किया जा रहा है। साथ ही जेसीबी से उनके मकानों की नीवं को कमजोर किया जा रहा है तथा मकान का जाने को जाने वाले मार्ग व सीढ़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया हैं ।
ज्ञापन में कहा गया है कि अवैध तरीके से जमीन पर कब्जा करने वालों को रोकने का प्रयास करने पर उनके द्वारा बन्दूक निकालकर उन्हें डराया व धमकाया जा रहा है तथा जान से मारने की धमकी दी जा रही है । ज्ञापन में जिलाधिकारी से उनकी भूमि से अतिक्रमण हटाने तथा धमकी देने व अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही किये जाने की मांग की गयी है। जिलाधिकारी ने इस मामले में शीघ्र कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया है।

To Top