*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

जाने त्रियुगीनारायण में शिव पार्वती की विवाह के बारे में

18-02-2019 8:28:58

 

कोटद्वार। चक्काजाम व बाजार बंद का कोटद्वार में काफी प्रभावी रहा  शुक्रवार का दिन कोटद्वार वासियों एवं बाहर से आने-जाने वाले यात्रियों के लिए मुसिबत भरा रहा । पहले से घोषित कार्यक्रम के तहत पब्लिक ट्रासपोर्ट टैम्पू, टैक्सी, मैक्सी, बसें, स्कूल बसों व ई रिक्शा के पहिये जाम रहे। वही एक दिन पहले हुये अतिक्रमण पर कार्यवाही के कारण कोटद्वार व्यापार मंडल द्वारा आज शुक्रवार को बाजार बंद करवाया गया। जिससे कोटद्वार आने व जाने वाले यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ट्रास्पोर्ट ने जहां अपनी 12 मांगों को लेकर पूर्व में चक्का जाम करने का ऐलान कर जनता को एलर्ट कर दिया था। वही व्यापर संघ ने कोटद्वार में हुई अतिक्रमण की कार्यवाही के विरोध में बाजार बंद कराया। व्यापार मंडल अध्यक्ष राकेश गर्ग ने बताया है कि व्यापारियों में नगर निगम द्वारा कल की गई तानाशाही पूर्ण कार्यवाही के विरोध में आज का बंद का आह्वान किया गया था। लालबत्ती चौराहे से झण्डाचौक तक एनएच के फुटपाथ पर जिन लोगों को अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस दिये गये है उसका इस बंद से कोई लेना देना नहीं है।उन्होने कहा कि जिनकी दुकाने प्रसाशन द्वारा तोडी गयी उन्हें अन्य स्थानों में जल्द से जल्द दुकाने उपलब्ध करायी जायें ।
पब्लिक ट्रास्पोर्ट के चक्का जाम से यात्रियों को जहां वाहनों के लिए दर-दर भटकना पड़ा। वही बाजार बंद होने से खाने-पीने व बैठने के लिए भी लोगों को भटकना पडा ।