*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

राशिफल व पञ्चांग 29 मार्च 2019

28-03-2019 19:28:14


फतेहपुर चौरासी,उन्नाव (रघुनाथ)।    गणेश उत्सव और मोहर्रम को लेकर थाना परिसर में पीस कमेटी की गई की गई।बैठक की अध्यक्षता उपजिलाधिकारी नें की।क्षेत्राधिकारी के साथ  बैठक में नगर पंचायत फतेहपुर चौरासी और थाना क्षेत्र के दर्जनों गांव के सम्भ्रांत लोग सम्म्लित हुए।


          बता दें कि शनिवार की दोपहर थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित सम्भ्रांत लोगो से बातचीत करते हुए बैठक की अध्यक्षता कर रहे उपजिलाधिकारी प्रदीप कुमार  ने कहा आगामी त्यौहार गणेश उत्सव और मोहर्रम के अवसर पर किसी भी अवांछनीय तत्व की सूचना तत्काल पुलिस को दें। पर्व के दौरान हुड़दंग मचाकर शांति बिगाड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहीं भी किसी गावँ में इन त्योहारों को लेकर किसी समस्या से तुरंत अवगत कराने की लोगों से अपील की।क्षेत्राधिकारी गौरव त्रिपाठी ने  कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के मामले में क्षेत्र की अच्छी पहचान है। जिसे कायम रखने के लिए पुलिस का सहयोग करें, त्योहार के दौरान कोई नई परम्परा ना डाली जाये। मोहर्रम में निकलने वाले ताजियों की लंबाई पहले की भांति ही रहे ताकि ताजिये निकलते वक़्त किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। इस बीच थाना प्रभारी राजेश सिंह ने सभी उपस्थित सम्भ्रांत लोगो से मोहर्रम त्योहार को शकुशल सम्पन्न कराए जाने की अपील करते हुए कहा कि शांति व्यबस्था कायम रखने के लिए आपका सहयोग महत्वपूर्ण है। अंत मे बैठक में उपस्थित सभी सम्भ्रांत लोगो का आभार प्रकट किया। इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल अवस्थी,पूर्व अध्यक्ष साबिर अली, मोहम्मद आरिफ,मियां खां, प्रधान राकेश,रामदास कश्यप,रहीश खां पप्पू,बरकत अली, नबी हसन आदि काफी संभ्रांत लोग उपस्थित रहे।