राशिफल व पञ्चाङ्ग 26 नवम्बर 2018

Publish 25-11-2018 20:09:12


राशिफल व पञ्चाङ्ग 26 नवम्बर  2018

ब्यूरो/उन्नाव, यूपी ||  नवाबगंज विकास खण्ड अंतर्गत ग्राम पंचायत जंसार में ग्रामीणों के जन मिलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मोहान विधायक, ब्रजेश रावत ने सरकार की नीतियों के सम्बन्ध में बताया कि हमारी सरकार किसानों एवं ग्रामीणों के लिए प्राथमिकता रखते हुए पशु पालन सहित नाना प्रकार की योजनाओं को लागू कर चुकी ह सरकार का उद्देश्य योजनाओं का सही लाभ उन लोगो तक पहुंचे जो यक़ीनन इसके असली हक़दार हैं लगातार बड़ी योजनाओं को सरकार आप तक पारदर्शिता के साथ पहुंचाने को सतत प्रयत्नशील है आपको जानकर यह भी खुशी होगी कि ऐसी कई अन्य योजनाओं को आप तक लाने का काम आगे भी काम जारी रहेगा।
इस कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि नवाबगंज नगर पंचायत के अध्यक्ष दिलीप लश्करी ने संगठन सहित प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं पर प्रकाश डाला तथा उपस्थित जन समूह से कहा कि मै आपका पड़ोसी हूँ ,
 व आप सभी की सेवा हेतु सदैव तत्पर रहूँगा क्योंकि राजनीति का मतलब यक़ीनन समाज सेवा ही होता है जिसे किसी क्षेत्र की परिधि में बांधना समाजसुधार में बाधक बनना जैसा है।
    युवा भाजपा नेता एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य रवि प्रताप सिंह ने सरकार की उपलब्धियों पर अपने विचार रखते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के सहयोग का आवाहन किया और कहा कि जनप्रतिनिधि जनता के सेवक होते है लिहाजा आप अपने अधिकारों के प्रति किसी भी वक्त ऐसे विधायक के दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं ।
 इसी के चलते जिला भाजपा उपाध्यक्ष नूतन सिंह ने भृष्टाचार मुक्त सरकार पर अपने विचार रखे ।
और कहा कि भृष्टाचार जैसे गंभीर विषय पर हमारी सरकार अति गंभीर है और आने वाले दिनों में जल्द ही किसी भी प्रकार के भृष्टाचार पर कड़ा रुख अपनाया जायेगा।
अन्य वक्ताओं में भाजपा विधान सभा मोहान विस्तारक आकाश गुप्ता , ब्रजेश बाजपेई रहे ।
  इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिक्षक नेता धर्मेश प्रताप सिंह ,संजीत कनौजिया,रोहित प्रधान,अंकित "कराटे" सहित काफी संख्या में    लोग उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र द्विवेदी ने की तथा कार्यक्रम का संचालन आयोजक पवन शर्मा द्वारा किया गया

To Top