ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    राशिफल व पञ्चांग 24 जनवरी 2019

    23-01-2019 18:09:12


    अल्मोड़ा। कैंचीधाम मेले में अत्यधिक श्रद्धालुओं एवं वाहनों के दबाव से लगने वाले जाम से निजात को पुलिस ने यातायात व्यवस्था में परिर्वतन कर दिया है। जिसके तहत मेले के दिन शुक्रवार को सुबह पॉच बजे से मेले की समाप्ति तक यात्रियों की सुविधा के लिए रूट में आंशिक फेरबदल किया हैं।
       एसएसपी पी रणुका देवी ने बताया कि नैनीताल पुतलिस के अनुरोध पर उन्होंने कैंचीधाम मेले को देखते हुए एक दिन के लिए यातायात व्यवस्था में फेरबदल किया है। उन्होंने बताया कि मेले के दिन अल्मोड़ा से हल्द्वानी को जाने वाले वाहन क्वारब मौना नथुवाखान खुटानी बैंड होते हुए हल्द्वानी की ओर जायेंगे। जबकि अल्मोड़ा से नैनीताल को जाने वाले वाहन क्वारब मौना, रामगढ़ भवाली होते हुए नैनीताल की ओर जायेंगे। वहीं, रानीखेत से हल्द्वानी/नैनीताल की जाने वाले भारी वाहन (बस ट्रक) खैरना, क्वारब, वाया मौना होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।