ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    राशिफल व पञ्चांग 18 दिसम्बर 2018

    17-12-2018 17:25:56 By: एडमिन


    कालागढ़/पौड़ी (कुमार दीपक)| कॉर्बेट नेशनल पार्क की कालागढ़ रेंज के कक्ष संख्या 6 में बाघ का सड़ा गला शव मिलने से वन विभाग मे हड़कंप मचा। कालागढ़ ब्लाक के कक्ष संख्या छह का मामला। अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हुए।
    रामगंगा बांध को जाने वाले मार्ग के निकट वन विभाग के गश्ती दलो को बाघ का सड़ा गला शव मिला। जिसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई। जिससे वन विभाग मे हड़कंप मच गया। मौके पर वन विभाग के अधिकारी पहुंचे। डीएफओ एके त्रिपाठी का कहना है कि कालागढ़ टाइगर रिजर्व की पाखरो रेंज के तहत घटनास्थल आता है। कालागढ़ ब्लाक के कक्ष संख्या छह मे यह शव मिला है। बाघ का सड़ गल जाने से पता नही चल रहा है कि यह नर है या मादा। पीएम के बाद ही मौत का पता चल सकेगा शव को पीएम के लिए भेज दिया है।