ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    राशिफल व पञ्चांग 15 फरवरी 2019

    14-02-2019 20:15:47


    अल्मोड़ा।  | बंधुवा मुक्ति मोर्चा के तत्वाधान में नगर पालिका सभागार में जनप्रतिनिधियों की एक बैठक आहूत की गईं। बैठक की अध्यक्षता छावनी परिषद उपाध्यक्ष जंग बहादुर थापा ने की।
        बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष शोभा जोशी ने कहा कि सरकार द्वारा मजदूरों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं बनायी गई है। लंेकिन उन सब का लाभ मजदूरों तक पहुंचाने के लिए कार्य करना होंगा। बंधुवा मुक्ति मोर्चा के जिलासंयोजक डॉ दयाकृष्ण कांडपाल ने कहा कि वर्तमान में सरकार द्वारा निर्माणकार्य में अधिभार लगाये जाने के बाद करोड़ों रूपये केंद्र व राज्य सरकार के पास संचलित है। किंतु जनप्रतिनिधियों को इन योजनाओं की जानकारी नहीं है। हमें इन योजनाओं को मजदूरों तक पहुंचाने के लिए जन-जागरण एवं जन-जागरूकता करनी होगी। सभा की अध्यक्षता करते हुए छावनी परिषद के उपाध्यक्ष जंग बहादूर थापा ने कहा कि मजदूरों को योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने बंधुवा मोर्चा के सराहनी पहल की। बैठक में लक्ष्मण सिंह ऐठानी, राधा नेगी, अशोक पांडे, प्रति बिष्ट, प्रताप सिंह सतियाल, संजय कुमार, डॉ जेसी दुर्गापाल, अर्वन बैंक के अध्यक्ष आनंद सिंह बगड़वाल, विद्या बिष्ट, आंनदी वर्मा आदि मौजूद थे।