ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    राशिफल व पञ्चांग 06 अप्रैल 2019

    05-04-2019 20:39:30

    चमोली(संतोष नेगी)| चमोली के पोखरी ब्लाक  राजकीय इण्टर कॉलेज  गोदली में दो दिवसीय नामिका निरीक्षण रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुति के साथ सम्पन्न हुआ नामिका निरीक्षण दल में दल के प्रभारी  एस.एन.किमोठी  प्रधानाचार्य  तथा सदस्य के रूप में  के.एस.पंवार प्रधानाध्यापक एच.एल.आगरी प्रवक्ता एवं बी.एन.किमोठी सम्मिलित रहे।

    इस दौरान निरीक्षण दल के द्वारा विद्यालय की विभिन्न शैक्षणिक गतिविधियों एवं क्रियाकलापों का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण दल के द्वारा विद्यालय के अनुशासन और शैक्षणिक स्तर की सराहना की गयी तथा विद्यालय की स्वच्छता एवं सौन्दर्यीकरण को प्रशंसनीय बताया गया।छात्रों ने व्यायाम एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति से सभी का मोह लिया।इस अवसर पर प्रधानाचार्य वी एस प्रजापति ने सभी अतिथियों का अभिनंदन करते हुए विद्यालय के प्रति उनके सुझावों को आत्मसात करने का संकल्प व्यक्त किया ।

    वीडियो यहाँ देखे