ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    राशिफल व पञ्चांग 04 जनवरी 2019

    04-01-2019 7:45:02 By: एडमिन

    उन्नाव यूपी (संकल्प दीक्षित)| आर्थिक तंगी से संघर्ष करते करते अधेड़ ने नीम के पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस भेजा है।

         आसीवन थाना क्षेत्र के कूरे मऊ गांव के मजरा लच्छा खेड़ा गांव में अपने मौसा पुल्लू के यहां लम्बे समय से रह रहे बृजलाल पुत्र टीका प्रसाद 52 वर्ष कस्बा सफीपुर का निवासी था 15 वर्ष पूर्व उसकी पत्नी राजेश्वरी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी तब से वह गुमशुम रहने लगा था और नशे करने लगा जिसके चलते उसने अपनी जमीन बेच कर नशे में गवां दी मृतक के दो पुत्र विनोद, प्रेम पुत्री मनू व ज्योति जिनकी शादी हो चुकी है, और दोनों पुत्र चंडीगढ़ में प्राइवेट नौकरी करते हैं इसी के चलते वह अपने मौसा के यहाँ रहने लगा था। जीवन व्यतीत  करने का श्रोत बचा नही था। खेती पहले ही नशे में बेंची जा चुकी थी। दोनो बेटों में से कोई भी घर आता नही था। जिससे वह तनाव रहता था। शनिवार को उसने मौका देखकर मौसा के घर के बाहर नीम के पेड़ से प्लास्टिक की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।