ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    जाने नवरात्र का मुहूर्त और कब प्रारंभ होंगे नवरात्र

    29-03-2019 22:28:03


    माथुर/आगरा (परविंदर)। पिछले कई वर्षों से अपहरण के मुकदमे में फरार चल रही आरोपी महिला निशा चौहान उर्फ रिचा चौहान पत्नी रमाकांत को थाना महावन की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्रीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर  चिंताहरण मंदिर के पास सड़क के किनारे से वांछित निशा चौहान को गिरफ्तार किया है | निशा चौहान की गिरफ्तारी से क्षेत्रीय पुलिस ने राहत की सांस ली है। निशा चौहान पिछले कई सालों से एक अपहरण के मुकदमे में फरार चल रही थी।
    प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस के अलाधिकरियों ने बताया कि निशा चौहान पिछले चार साल से फरार है जिस पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। निशा चौहान पर 22 वर्षीय लडकी का अपहरण का मुकदमा दर्ज है। यह मुकदमा लडकी के  पिता ने लिखाया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने निशा के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।