*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

होली में बाजारे सजी दुल्हन की तरह और जाने होली का शुभ मुहूर्त

19-03-2019 13:13:35


अल्मोड़ा 31 अगस्त, भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल स्याही देवी की शुक्रवार को मंडल कार्यसमिति भाजपा कार्यालय दौलाघट में संपन्न हुई। बैठक में सभी मंडल पदाधिकारी मंडल कार्यकारिणी सदस्य और सभी बूथों से आए हुए सदस्यों ने प्रतिभाग किया।
    बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री लोहाघाट बाराकोट के ब्लाक प्रमुख निर्मल मेहरा ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। बैठक में मुख्य अतिथि द्वारा सभी बूथों के प्रभारी और लाभार्थी सम्मेलन हेतु प्रभारी नियुक्त किए गए और सभी मंडल पदाधिकारियों को मंडलों के प्रत्येक बूथ में अतिशीघ्र बैठक कर राज्य सरकार व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया। कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों के माध्यम से 2019 में भारतीय जनता पार्टी केंद्र में स्थापित होगी। बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष देवेंद्र पाल ने कहा कि सभी मंडल पदाधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी के साथ करें। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष महेश न्याल ने आज तक के भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा जनपद में किए गए कार्यों का ब्यौरा प्रभारी के सामने रखा और एक बूथ 20 यूथ के बारे में जानकारी दी। बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अशोक जलाल ने की और संचालन महामंत्री रघुवर भाकुनी ने किया। बैठक में भाजपा मंडल महामंत्री गणेश जलाल एडवोकेट चिलवाल, नवीन आर्य, प्रदीप पालनी, महेंद्र नयाल सूरज अलमिया, सुंदर नयाल, नरेंद्र नयाल, मनोज सिंह, चंदन सिनारी, भगवत सिंह, राजेंद्र भंडारी, बीरेंद्र सिंह, रोहित सिंह आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।