*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

सिद्वपीठ राजराजेश्वरी मां चंडिका के कपाट खुले

30-01-2019 22:26:43

नानी ने शिकायती प्रार्थना पत्र देकर एसपी से लगाई गुहार

उन्नाव/ यूपी (संकल्प)। उन्नाव में एक बार फिर रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है।आसीवन थाना क्षेत्र में पैसो के खातिर सौतेले बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को बेच दिया। किशोरी की नानी ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है।
      पुलिस अधीक्षक को प्रेषित शिकायतीपत्र में थाना आसीवन के ग्राम पहाड़पुर गांव मे रहने वाली सुन्दारा पत्नी स्वः चिन्ताराम ने बताया कि उसने अपनी बेटी पियारा की शादी ताजपुर के चेता के साथ की थी मगर पुत्री का चेता से छुटकारा हो गया था। उस समय पियारा के 3 वर्ष की पुत्री रन्नो थी। सुन्दारा ने बेटी पियारा की दूसरी शादी बाबू पुत्र रामदीन निवासी रतनखेड़ा के साथ कर दी और मासूम रन्नो को खुद पाला-पोसा, अब वह करीब 14 वर्ष की हो गयी है। पीड़िता ने बताया कि उसका दामाद बाबू कुछ दिन पूर्व गांव आया और नातिन रन्नो को अपने साथ घर लिवा ले गया था। कुछ दिन बाद दामाद बाबू ने नातिन रन्नो के साथ छेड़छाड़ कर बुरा काम करने का प्रयास किया तो रन्नो ने उसका विरोध किया और कहा कि हम सबसे बता देंगे। जिससे नाराज बाबू ने पहली पत्नी के लड़के विनोद पुत्र बाबू व परमेश्वर पुत्र रामदीन व कमलेश पुत्र राजाराम निवासी ग्राम रतनखेड़ा, थाना औरास से साजिश करके नातिन रन्नो को दस दिन पूर्व ग्राम लोचनखेड़ा, थाना कासिमपुर, जनपद हरदोई निवासी शिवमंगल पुत्र बहादुर के हाथ पैसा लेकर बेच दिया है। जब पीड़िता को इसकी जानकारी हुई तो उसने बाबू से पूंछा तो उसने पहले हीला-हवाली की फिर कहा कि रन्नो कहीं भाग गयी हैं तो वह सही बात मालूम करने रतनखेड़ा गयी जहां रन्नो के बेचे जाने की बात मालूम हुई। पीड़ित वृद्धा ने बताया कि थाना औरास रिपोर्ट करने गयी थी परन्तु रिपोर्ट नहीं लिखी गयी। जिसने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है।