राशिफल व पञ्चाङ्ग 26 जनवरी 2019

Publish 25-01-2019 20:21:35


राशिफल व पञ्चाङ्ग 26 जनवरी 2019

गला काट हत्यारों ने की हत्या, वारदात के पास से मिली शराब की बोतलें, करीबियों पर शक की सुई
उन्नाव /यूपी (संकल्प दीक्षित।
फोन पर बात करने के बाद घर में निकला युवक रात भर घर से बाहर रहा। रात भर परेशान परिजनों को सुबह खेतों में नाले में पास उसकी लाश मिलती है। लाश भी ऐसी जैसे लगता हो किसी ने मानवता की सारी हदें पार कर हत्या की हो। मरने वाले सख्स का गला रेंता हुआ लग रहा था और गर्दन गायब थी। लाश के पास से शराब की बोतलें और गिलास भी पड़े थे। सूचना पर पहंुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पूंछतांछ कर रही है, लेकिन फिलहाल अभी तक कुछ भी पुलिस के हाथ नही लगा है। परिजन भी हत्या के पीछे किसका और क्या कारण रहा बता पाने में असमर्थ है।  
   घटना बीघापुर थाना क्षेत्र के गांव ऊँचगांव सानी की है। गांव निवासी मुकेश वर्मा 35 पुत्र महाप्रसाद वर्मा गुरूवार की रात करीब 9 बजे फोन पर किसी बात करने के बाद निकला था। परिजनों के अनुसार काफी देर तक मुकेश के न लौटने पर उसकी खोजबीन की लेकिन रात अधिक होने पर कोई सफलता नही मिली। शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीण शौच क्रिया के लिए बाहर निकले तो उन्हें मुकेश का शव गांव से बाहर बाग के किनारे नाले के पास मिला। शव के पास ही शराब की खाली बोतलें और गिलास भी पाए गए। शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गयी देखते ही देखते काफी संख्या में लोग वहां मौजूद हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बीघापुर थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर एडिशनल एसपी और सीओ बीघापुर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर में अकेला कमाऊ पूत था मुकेश

मृतक का साला अमर सिंह निवासी धीरजी खेड़ा चमियानी कोतवाली पुरवा ने बताया कि मुकेश मोबाइल पर फोन आने के बाद घर से निकला था उसके बाद उसका कहीं पता नहीं चला उन्होंने बताया कि मुकेश की शादी लगभग 12 साल पूर्व उसकी बहन प्रियंका के साथ हुई थी। जिससे एक 7 साल का लड़का राज पटेल है। इसके अलावा घर में 70 वर्षीय वृद्ध मां रुक्मणी भी  रहती है। घर में किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं था। उन्होंने बताया कि घर पर ही मुकेश कारखाना चलाता था। जिसमें आटा चक्की राइस मिल स्पेलर आदि लगा हुआ था।

क्या बोले एसपी

एसपी हरीश कुमार ने बताया कि घटना संज्ञान में है। घरवालों की तहरीर के बाद थाना पुलिस ने मुकदजा पंजीकृत किया है। जांच पडताल की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

To Top