जाने देवभूमि उत्तराखण्ड के पंचप्रयाग के बारे में , पढ़े पूरा समाचार

Publish 20-01-2019 22:22:27


जाने देवभूमि उत्तराखण्ड के पंचप्रयाग के बारे में , पढ़े पूरा समाचार


अल्मोड़ा  | लोनिवि में मिनिष्ट्रीयल कर्मियों के स्थानान्तरण एक्ट के विरूध मनमाने ढंग से किये गये स्थानान्तरणे पर लोक निर्माण विभाग मिनिष्ट्रीयल एशोसिएशन ने बड़ी नाराजगी वयक्त करते हुए इस कार्यवाही की निंदा की है।
संगठन के प्रान्तीय अध्यक्ष चन्द्रमणि भट्ट ने प्रमुख अभियन्ता एवं विभागाध्यक्ष लोक निर्माण विभाग उत्तराखण्ड को भेजेे पत्र में कहा है कि 9 जून को मिनिष्ट्रियल कार्मियों जारी की गयाी स्थानान्तरण सूची में कनिष्ठ सहायक जो चतुर्थ श्रेणी से पदोन्नति हुए है के स्थानान्तरण उनकी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की सेवा जोड़ते हुए की गयी है। जबकि अन्य लाभों में इनकी सेवाऐं नहीं जोड़ी जाती है।
पत्र में कहा गया है कि स्थानान्तरण सूची में विधवा महिला कर्मचारियों विकलांग कर्मचारियों जिनकी उम्र 55 वर्ष से अधिक होने जा रही है। उनका स्थानान्तरण दूरस्थ जनपदों में कर स्थानान्तरण एक्ट 2017 का मनमाना अर्थ लगाकर कर्मचारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है जिसे स्वीकार नही किया जा सकता । पत्र में प्रमुख अभियन्ता से शीघ्र स्थानान्तरण सूची को संशोधित किये जाने की मांग करते हुए चेतावनी दी गयी है कि यदि स्थानानतरण सूची को संशोधित नही किया गया तो संगठन को प्रदेश स्तर पर आनदोलनात्मक कार्यवाही हेतु बाध्य होने पडे़गा।

To Top