ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    कवयत्री आरती गौड़ की रचना "मुझे भी दे दो अब इजाजत हे सरकार"

    17-02-2019 23:51:49
    बीघापुर के ओसियां मोड़ पर हुआ हादसा
     
    उन्नाव। बीघापुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत दो ट्रकों में आमने सामने भिड़न्त हो गयी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनो ट्रक चालकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। ट्रको के बीच फंसे शवों को बाहर निकालने में पुलिस के पसीने छूट गए। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है।
    जनपद बुलंदशहर के रहने वाले हातिम पुत्र अकबर अली व जनपद हाथरस के रहने वाले संदीप पुत्र वरसाल ट्रक चालक है। माल लेकर दोनो चालक कही जा रहे थे। अभी दोनो बीघापुर थाना क्षेत्र के ओसियां मोड़ के पास ही पहुंचे थे कि तभी दोनो ट्रकों में आमने सामने भिड़न्त हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो ट्रकों के केबिन आपस में चिपक गए। जिससे दोनो चालकों की दर्दनाक मौत हो गयींे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद दोनो ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे। जिससे दोनो के शव उन्ही में फंसे थे। करीब एक घंटा की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस दोनो के शवों को बाहर निकलवा पायी। उसके बाद शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।