*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

सराहनीय कार्य : रास्ता खोलते हुये बर्फबारी में फंसे लोगो तक मदद के लिये पहुंचे थैलीसैण थानाध्यक्ष संतोष पैथवाल

14-12-2019 20:14:06 By: एडमिन

पौड़ी गढ़वाल : जनपद पौड़ी गढ़वाल के बेदीखाल तथा घनियाखाल के मध्य लगभग 15 - 20 गाडियों के फसे होने की सूचना आपदा परिचालन केन्द्र पौडी को प्राप्त हुई तथा फंसे वाहनों एवं यात्रियों को सुरक्षित निकालने के लिये आज सुबह थैलीसैण थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ मार्ग को सुचारू करते हुए मौके पर पहुंचे. आपको बताते चले कि मार्ग पर भारी बर्फबारी के चलते पेड़ गिरे पड़े थे जिसको पुलिस टीम के द्वारा लोपिंग कर हटाया गया और रास्ता खोला गया. आपको बताते चले कि मार्ग अवरुद्ध होने की सूचना प्राप्त होने के बाद बाधित स्थान पर यात्रियों को राहत सहायता उलब्ध कराने हेतु जिला प्रशासन द्वारा थान सतपुली से एसडीआरएफ टीम रवाना की गई, किन्तु स्थान बिजोरापानी में मोटर मार्ग पर  मलवा आने के कारण एसडीआरएफ टीम आगे नही बढ पायी।


 


थानाध्यक्ष थैलीसैण का कार्य सराहनीय

यात्रियों के मार्ग में फंसे होने की सूचना पर थाना थैलीसैण के थानाध्यक्ष संतोष पैथवाल अपनी टीम के साथ रास्ते को साफ करते हुए मौके पर पहुंचे और मार्ग को सुचारू कराया आपको बताते चले कि थाना अध्यक्ष संतोष पैथवाल ने बर्फबारी से सडको पर गिरे पेड़ो को अपनी टीम के साथ मिलकर हटाया और रास्ता बनाया जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और बर्फबारी में फंसे लोगो की मदद की. थानाध्यक्ष थैलीसैण ने बताया कि मार्ग में बारात की बस फंसी हुई थी. बर्फबारी के चलते पेड़ गिर गये जिनको हम लोगो के द्वारा पेड़ो को हटाकर रास्ते को खोला गया. थैलिसैण थानाध्यक्ष संतोष पैथवाल के साथ उनकी टीम में उपनिरीक्षक बबलू चौहान, आरक्षी, टीकम सिंह, प्रेम सिंह, सुखबीर सिंह व चालक चिंतामणीनौटियाल शामिल रहे. आप फोटो में देख सकते है कि किस प्रकार रास्ते को सुचारू करने के लिये  पुलिस की टीम लगी है.