भाजपा भ्रम फैलाने वाली पार्टी - कविंद्र इष्टवाल

Publish 26-03-2019 18:22:53


भाजपा भ्रम फैलाने वाली पार्टी - कविंद्र इष्टवाल

पौड़ी : पौड़ी लोकसभा सीट पर भाजपा पहले अपनी राह को आसान मानकर चल रही थी। लेकिन, मनीष खंडूड़ी की रैली के बाद भाजपा ने नए सिरे से सोचना शुरू कर दिया है। हालांकि मनीष की भीड़ को लेकर सोशल मीडिया पर भाजपा की ओर से सवाल खड़े किए जा रहे हैं। भाजपा के सवालों पर कांग्रेस से प्रतिक्रिया आई है। हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए युवा नेता कविंद्र इष्टवाल ने कहा कि भाजपा भ्रम फैलाने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि युवा इस बार भाजपा को सबक सिखाएंगे।
कविंद्र इष्टवाल की युवाओं के बीच अच्छी पकड़ मानी जाती है। कविंद्र इष्टवाल विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। उनका कहना है कि मनीष खंडूड़ी युवा चेहरा हैं। उनके पास बहुत कुछ करने का प्लान है। पहाड़ को लेकर उनकी चिंता और उनकी सोच साफ है। इष्टवाल ने बताया कि जिस रतह से लोगों का उत्साह था, उससे एक बात तो साफ है कि जनता भाजपा को सबक सिखाने की तैयारी में है।


रैली में उमड़ी भीड़ पर सवाल उठाने को लेकर उन्होंने भाजपा पर ही सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि उनको भाजपा ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने के लिए कई तरह के प्रलोभन दिए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को भड़काने का काम करती है। खुद को सही साबित करने के लिए कई झूठी बातें फैलाने का काम करती है। देश में राष्ट्रवाद के नाम पर नफरत फैला रही है। इनका राष्ट्रवाद केवल दिखावे का है। भाजपा जिस तरह से लोगों को सपने दिखाती है। उसकी हकीकत उससे बिल्कुल विपरीत है।
कविंद्र का यह भी कहना है कि मनीष खंडूड़ी अपने पिता के सम्मान के लिए मैदान में हैं। उन्होंने कहा कि जनरल खंडूड़ी ने अपने पूरे जीवनकाल में देश सेवा की है। जो भी काम किए इमानदारी से किए और इमानदारी की मिसाल पेश की। मनीष में भी वही सच्चाई नजर आती है। मनीश को लेकर लोग खुद ही समर्थन में सामने आ रहे हैं। कविंद्र इष्टवाल ने अपने कई युवा साथियों के साथ ही अपनी पूरी टीम को कांग्रेस में शामिल कराया है। 

To Top