सूबे को 847 करोड़ रुपये का नुकसान दिया भाजपा सरकार ने - सुरेन्द्र

Publish 07-03-2019 13:10:56


सूबे को 847 करोड़ रुपये का नुकसान दिया भाजपा सरकार ने - सुरेन्द्र

कोटद्वार/ गढ़वाल : गुरुवार को उत्तराखण्ड विकास पार्टी ने सूबे की त्रिवेंद्र सरकार पर प्रदेश को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है. उत्तराखंड विकास पार्टी ने आरोप लगाया कि त्रिवेंद्र रावत की सरकार ने बैठे ठाले प्रदेश को एक दो करोड़ नहीं बल्कि पूरे 847 करोड़ रुपये का  नुकसान पहुंचाया है।


उत्तराखण्ड विकास पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र भारद्वाज ने कहा कि एक तरफ भाजपा सरकार कर्ज लेकर वेतन भत्ता बाँट रही है तो दूसरी तरफ केंद्र से ऑल वेदर रोड में प्रतिपूर्ति के रूप में मिलने वाले 847 करोड़ रूपये को लेने से ऐसे इनकार कर दिया जैसे कुबेर के धनपाल यही हों।


पार्टी प्रवक्ता सुरेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि लगभग बीमार हो चुके प्रदेश में 847 करोड़ रुपये की धनराशि बहुत महत्व रखती थी। इनसे कई विकास कार्यों के साथ साथ शहीदों के परिवार के पुनः स्थापन के लिए भी बड़ी मदद मिल सकती थी। मगर मोदी स्तुति में अंधी सरकार ने 847 करोड़ रुपयों की प्रदेश की अधिकारिकता पर पानी फेर दिया। यह प्रदेश का दुर्भाग्य है कि एक तरफ पैसों की कमी के कारण प्रदेशवासी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं तो दूसरी ओर भाजपा प्रदेश के धन को स्वीकार करने से इनकार कर प्रदेश को गड्ढे में धकेल रही है।

To Top