लाशें गिनने का काम चील और गिद्ध करते हैं - राजनाथ सिंह

Publish 01-04-2019 17:10:45


लाशें गिनने का काम चील और गिद्ध करते हैं - राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने की कोटद्वार में चुनावी रैली
कोटद्वार/पौड़ी (गौरव गोदियाल):
लोकसभा के चुनावी रण में कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां ताल ठोककर आमने-सामने हैं । बीजेपी जहां दोबारा वापसी के लिए हर दांव चल रही है, वहीं कांग्रेस सोशल मीडिया पर मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से कांग्रेस भी पीछे नहीं दिख रही है । इसी बीच केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी रणनीति के तहत कोटद्वार के मालवीय उधान में रैली कर विपक्ष पर जमकर बरसे और बीजेपी द्वारा किए गए काम का जिक्र किया ।


राजनाथ सिंह ने पौडी जिले के कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी से लोकसभा प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत के समर्थन में सोमवार को बद्रीनाथ मार्ग स्थित मालवीय उधान में जनसभा का आयोजन किया गया ।जन सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र बिष्ट द्वारा की गयी ।उत्तराखंड के कबीना मंत्री हरक सिंह रावत द्वारा गृहमंत्री भारत सरकार राजनाथ सिंह का अभिवादन करते हुए स्वागत भाषण प्रस्तुत किया । राजनाथ सिंह ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश का विकास सिर्फ बीजेपी सरकार ही कर सकती है, कांग्रेस ने जो पिछले 60 सालों में नहीं किया वे विकास कार्य बीजेपी ने इन 5 सालों में कर दिखाए हैं ।उन्होंने लगभग 20 मिनट सभा को संबोधित किया।उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद पर्वतीय राज्य उत्तराखंड का तेजी से विकास हुआ है। अटल आयुष्मान योजना शुरू करने पर उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सराहना की। कहा कि राज्य के हर परिवार को पांच लाख तक की स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिलेगा व साथ ही उत्तराखंड में हो रहे तेजी से हो रहे विकास कार्यों का वर्णन भी किया ।


राजनाथ सिंह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद हमारी सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों की मौत पर सरकार से लाशों की संख्या पूछी गई। आतंकियों की लाशें गिनने का काम चील और गिद्ध करते हैं। कांग्रेस पर धावा बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने जनता की आंख में धूल झोंककर राजनीति की। भाजपा जनता की आंखों में आंखें डालकर राजनीति करती है। मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। सरकार चलाने का हुनर भाजपा जानती है। उत्तराखंड देवभूमि होने के साथ ही वीरों की और स्वाभिमानियों की भूमि है। संबोधन के अंत में राजनाथ सिंह ने मंच पर मौजूद उत्तराखण्ड के वन एवं पर्यावरण मंत्री हरक सिंह रावत और बीजेपी जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र बिष्ट गढवाली से वादा लिया और मंच छोड़ने से पहले जनता से तीरथ सिंह रावत को पूर्ण बहुमत से विजयी बना कर लोकसभा भेजने का आह्वान करते हुए हाथ जोड़कर अभिवादन किया ।

To Top