मैं सोचता था राहुल गांधी झूठ बोलता है...त्रिवेंद्र ने साबित कर दिया राहुल सही था

Publish 08-03-19 16:46


मैं सोचता था राहुल गांधी झूठ बोलता है...त्रिवेंद्र ने साबित कर दिया राहुल सही था

कोटद्वार/गढ़वाल : दायित्वों का बंटवारा होते ही भाजपा में बगावत का अंदाजा  पहले से ही लगाया जा रहा था। शंका सही साबित भी हुई। भाजपा के वरिष्ठ और खांटी नेता मुन्ना लाल मिश्रा ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मुन्ना लाल मिश्रा को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बेहद करीबी माना जाता है।


 मुन्ना लाल मिश्रा ने दायित्व बंटने के बाद एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनको पहले उस बात पर बहुत गुस्सा आता था कि राहुल गांधी भाजपा को उद्योगपतियों की पार्टी कहते हैं। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने प्रदेश में पार्टी का झंडा-डंडा भोकने वाले और दरी बिछाने वाले कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर उद्योगपति अनिल अंबानी के बेटे को बदरी-केदार मंदिर समिति का सदस्य बना दिया। उन्होंने कहा कि इससे एक बात साफ हो जाती है कि जमीनी कार्यकर्ता की कोई सुनने वाला नहीं है और ना ही उनकी कोई सुध लेने वाला है।


सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ दायित्व बंटने के बाद यह पहली और तीखी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि पार्टी खुद को राहुल गांधी के बयान के हिसाब से फिट करने में जुटी है। उद्योगपति के बेटे को मंदिर समिति का सदस्य बनाने का क्या औचित्य है। जबकि प्रदेश में कई निष्ठावान कार्यकर्ता पार्टी का झंडा पिछले कई सालों से ढो रहे हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा के सीनियर लीडर भी इससे खासे नाराज बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी उनकी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। ऐसे ही कई दूसरे कार्यकर्ता और नेता नाराज बताए जा रहे हैं। इसका भाजपा को लोकसभा चुनाव में खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

To Top